तीन रंगों का तिरंगा हमारा। उसपे न्योछावर देश सारा... तीन रंगों का तिरंगा हमारा। उसपे न्योछावर देश सारा...
देश की चोटी पर ये, बड़े शान से लहराता है। देश की चोटी पर ये, बड़े शान से लहराता है।
तिरंगा...। तिरंगा...।
चलो मिलकर राष्ट्रगान गायें हम। स्वतंत्र भारत का उद्घोष लगायें हम। चलो मिलकर राष्ट्रगान गायें हम। स्वतंत्र भारत का उद्घोष लगायें हम।
नमन है उन शूर वीरों को, जिन्होंने दिया आज़ादी का वरदान। नमन है उन शूर वीरों को, जिन्होंने दिया आज़ादी का वरदान।
हमारा भारत महान है कुल देश की शान है. हमारा भारत महान है कुल देश की शान है.